जिससे पहनना था मंगलसूत्र, उसे इंस्पेक्टर साहिबा ने पहना दी हथकड़ी, अब भ्रष्टाचार के आरोप में अरेस्ट हुई ''लेडी सिंघम''

Sunday, Jun 05, 2022 - 12:22 AM (IST)

नेशनल डेस्कः असम में धोखाधड़ी के एक मामले में पिछले महीने अपने मंगेतर को गिरफ्तार कराने के बाद चर्चा में आयी पुलिस अधिकारी जनमोनी राभा को शनिवार को पूर्व प्रेमी के साथ कथित रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त रहने के मामले में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रदेश के नगांव जिले के कालियाबोर पुलिस थाने में बतौर उप निरीक्षक तैनात राभा को लगातार दो दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

सूत्रों ने बताया कि माजुली जिले की अदालत ने राभा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दो ठेकेदारों ने पुलिस में शिकायत दी थी कि जब राभा माजुली में तैनात थीं, तो उन्होंने अपने पूर्व प्रेमी राणा पोगाग के साथ उनका परिचय करवाया, जिसके बाद उन्होंने राणा के साथ आर्थिक सौदे किए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें ठगा गया। राभा ने पोगाग के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उसने कुछ लोगों को ओएनजीसी में नौकरी और ठेका दिलाने का वादा करके ठगा। बाद में उसे धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया गया और वर्तमान में वह माजुली जेल में बंद है।

सूत्रों ने बताया कि ‘लेडी सिंघम' या ‘दबंग पुलिसकर्मी' के रूप में प्रसिद्ध हो चुकी राभा के खिलाफ पोगाग के साथ साठ-गांठ करने के कई आरोप लगे, जिसने राभा के नाम पर पैसे लिये थे। सूत्रों ने बताया कि इन आरोपों को लेकर जांच के आदेश दिये गये। गरमूर स्थित माजुली जिला जेल ले जाई गई राभा की पिछले साल अक्टूबर में पोगाग के साथ सगाई हुई थी और नवंबर 2022 में उनका विवाह होना था।

Yaspal

Advertising