नेता जी ही उड़ा रहे लॉकडाउन की धज्जियां, कोई बांट रहा बिरयानी तो काइ काट रहा केक

Saturday, Apr 11, 2020 - 03:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को रोकने के लिए देश में Lockdown जारी किया गया है। केंद्र और राज्य सरकार Social Distancing बनाए रखने पर मंथन कर रही है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन धड़ल्ले से कर रहे हैं। आम लोग ही नहीं बल्कि ​कुछ नेतागण भी इस महामारी का मजाक बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के पनवेल में लॉकडाउन के बावजूद जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए एक जगह एकत्र होने के चलते भाजपा के पार्षद समेत 11 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक पनवेल नगर निगम के भाजपा पार्षद अजय बहिरा के बंगले पर सभी एकत्र हुए थे। पुलिस दल मौके पर पहुंचा तो कार्यक्रम जारी था और पार्षद समेत 11 लोगों को हिरासत में लिया गया।

 

इसके अलावा कर्नाटक के बीजेपी विधायक एम जयराम भी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए दिखाई दिए।जयराम ने तुमकुर के सरकारी स्कूल में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी। इस जहां भारी संख्या में मौजूद लोगों का स्वागत बिरयानी खिलाकर किया गया। इस दौरान लोगों ने मास्क तो पहन रखे थे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की कोई परवाह नहीं की गई। हैरानी की बात है कि इस पार्टी में बच्चे भी आए थे। 

vasudha

Advertising