सोनिया गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लडऩे वाले वकील को धमकी भरा पत्र मिला

Saturday, Oct 14, 2017 - 11:27 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ वर्ष 2014 में उत्तर प्रदेश की रायबरेली सीट से चुनाव लडऩे वाले अजय कुमार अग्रवाल ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि उन्हें जान से मारने की धमकी देना वाला एक पत्र मिला है।

उच्चतम न्यायालय के वकील अग्रवाल ने कहा कि उन्हें कल अपराह्न हाथ से लिखा धमकी भरा पत्र मिला था जिसके बाद उन्होंने हजरत निजामुद्दीन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा,‘‘ हिन्दी में लिखे इस पत्र में मेरे और भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ बहुत ही खराब और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया है। पत्र लिखने वाले ने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी है।’’

अग्रवाल ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में 1,73,721 वोट हासिल किए थे। सोनिया गांधी ने उन्हें लगभग तीन लाख 52 हजार मतों के अंतर से हराया था। पत्र को दक्षिण पूर्वी दिल्ली में स्थित जंगपुरा एक्सटेंशन में अग्रवाल के आवास-सह-कार्यालय पर भेजा गया था। इस पत्र को कल अपराह्न लगभग एक बजे उनके कार्यालय के स्टॉफ सदस्यों में से एक ने प्राप्त किया था। पुलिस ने बताया कि आपराधिक धमकी देने का एक मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Advertising