The kashmir Files के बाद अब इतिहास के छुपे राज खोलने आ रही हैं नई फिल्म The Delhi Files!

punjabkesari.in Friday, Apr 15, 2022 - 01:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश को अपनी ओर आकर्षित करने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बाद अब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री एक और बड़ी  फिल्म लेकर आ रहे हैं।  बता दें कि कम बजट में बनने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स की रिकॉर्ड तोड़ कमाई ने बाॅक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया। कश्मीरी पंडितों के साथ हुई बर्बरता की दर्दनाक कहानी को बयां करती यह फिल्म राजनीति गलियारों में काफी छाई रही। पीएम मोदी और अमित शाह से लेकर कई बड़ी हस्तियों ने इस फिल्म को सपोर्ट किय़ा।  
 

वहीं अब द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक रंजन अग्निहोत्री द दिल्ली फाइल्स बनाएंगे।  विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट पर अपनी नई फिल्म का टाइटल बताया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि  मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद  करता हूं जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स को बनाया. पिछले 4 साल हमने पूरी ईमानदारी के साथ मेहनत की। हो सकता है कि मैंने आपके TL को स्पैम किया हो लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुए नरसंहार और अन्याय के बारे में लोगों का बताना बहुत जरूरी है, अब वक्त आ गया है कि मैं अपनी नई फिल्म पर काम  करूं।
 

अगले ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने नई फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा- #TheDelhiFiles। विवेक अग्निहोत्री के इस नए प्रोजेक्ट के बारे में जानने के बाद लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है।
 
 
बता दें कि विवेक अग्निहोत्री द कश्मीर फाइल्स से पहले इतिहास के छुपे हुए कई राज अपनी फिल्म के जरिए लोगों के सामने ला चुके हैं। इससे पहले उनकी  द ताशकंद फाइल्स (The Tashkent Files – Who Killed Shastri?) साल 2019 में आई थी, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मौत की गुत्थी को खोलने की कोशिश की गई थी हालांकि फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था लेकिन इस फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री को दो नेशनल अवॉर्ड मिले थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News