The Kapil Sharma Show: सिद्धू के लौटने पर क्या अर्चना पूरन सिंह छोड़ देंगी शो, दिया यह जवाब

Thursday, Sep 30, 2021 - 11:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क: नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद से कई राजनेता कमेंट कर चुके हैं कि उनको मुंबई में कपिल शर्मा के शो में लौट जाना चाहिए। ऐसे सोशल मीडिया पर भी मीम्स की बाढ़ आई हूं, हर कोई कमेंट कर रहा है कि क्या सिद्धू अब कपिल के शो में वापसी करेंगे। वहीं अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इनमें से कुछ मीम्स को शेयर किया है। साथ ही अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू की कपिल शर्मा शो में वापिसी को लेकर ऐसी बात की जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं।

 

एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि अगर सिद्धू शो में फिर से वापसी करना चाहेंगे तो वह 'द कपिल शर्मा' शो में अपनी सीट खाली करने के लिए तैयार हैं। अर्चना ने कहा कि मेरे पास और भी काम हैं जिन्हें मैंने पिछले कुछ महीनों में ठुकराया है। अर्चना ने कहा कि  मैं शो के लिए हफ्ते में दो दिन शूटिंग करती हूं, इसलिए मैं कोई और असाइनमेंट नहीं कर सकती हूं जो मुंबई से बाहर हो। अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि मुझे लंदन और दूसरे देशों में शूटिंग के कई ऑफर मिले, लेकिन शो से मेरी कमिटमेंट के चलते मुझे ना कहना पड़ा।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि शो में मेरे पास करने को कुछ नहीं तो उनको यहीं कहूंगी कि एक सोफे पर 6 से 7 घंटे बैठना कितना मुश्किल होता है, उनका यहां आकर देखना चाहिए। साथ ही अर्चना ने कहा कि हर जोक को सुनना और फिर उस पर रिएक्ट करना होता, यह सब इतना आसान नहीं है। बता दें कि खुद कपिल शर्मा और शो अन्य कलाकार शो में भी कई बार अर्चना पूरन सिंह के सिद्धू को रिप्लेस करने की बात पर जोक्स क्रैक करते रहते हैं। इतना ही नहीं शो में आए मेहमान भी इस पर कई बार कमेंट्स करते हैं। अर्चना भी इन जोक्स पर बस हंसती रहती हैं।
 

Seema Sharma

Advertising