पुलिस के पास रोते हुए पहुंचा पति, बोला मेरी पत्नी के 5 पति है...मुझे बचा लीजिए

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 04:58 PM (IST)

मध्य प्रेदश : मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपने पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर बताया कि उसकी पत्नी के एक दो नहीं बल्की 5 पति हैं और सभी को उसने किसी न किसी मामले में फंसा रखा है और अब वह मुझे फंसाना चाहती है। आवेदक फूलचंद कुशवाहा ने बताया कि उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर चलाती है और मै उसके इस व्यवसाय के खिलाफ था जिस वजह से नाराज होकर उसने सिविल लाइन थाना छतरपुर में मेरे खिलाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज की है।

आवेदक कुशवाहा ने बताया कि विनिता उर्फ सलमा ने मुझे 2011 में प्रेम जाल में फसाकर शादी किया था। शादी के बाद मुझे उसके ब्यूटी पार्लर के व्यवसाय के बारे में पता चला साथ ही यह भी पता चला कि उसका ब्यूटी पार्लर के आड़ में अनेक समाजिक तत्वों के साथ संबंध हैं। पति फूलचंद ने शिकायत में यह भी बताया कि मेरी पत्नी विनीता उर्फ बृजेश और सलमा ने साल 2000 में रामवीर तोमर से विवाह किया था। जिसके बाद उसने तोमर की धन संपत्ति हड़प कर साल 2006 में उससे अलग हो गई।

फूलचंद ने यह भी बताया कि उसने अपना नाम और धर्म भी बदल लिया और भूरे खान नाम के व्यक्ति से निकाह कर लिया। जब उसने भूरे खान की भी संपत्ति हड़प ली तो उसने फिर से धर्म परिवर्तन कर लिया और विनीता सिंह बन गई और साल 2008 में अजय खरया निवासी से शादी कर लिया। कुछ साल बाद 2009  फिर उसने छतरपुर निवासी जगदीश प्रसाद सिंह से शादी कर ली और फिर 2011 में आवेदक से शादी कर अब आवेदक को अपने प्रेमियों से जान से मारने और थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाने की धमकी दे रही है। जिसके बाद आवेदक फूलचंद डर गया और  एसपी ऑफिस में अपनी शिकायत लेकर पहुंच गया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही हैं। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News