जवान के घर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों के गहने और हजारों की नकदी पर हाथ साफ किया

Wednesday, Jun 20, 2018 - 03:57 PM (IST)

कठुआ : शहर में चोरों ने एक बार फिर उपस्थिति दर्ज करवाते हुए एस.एस.बी. जवान के घर को निशाना बनाया है। बीती मंगलवार देर रात को चोरों ने सावन चक वार्ड 14 में एस.एस.बी. जवान के घर को निशाना बनाते हुए वहां से करीब दस तोले सोने के आभूषणों के अलावा 35 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया है। जिस समय चोरों ने वारदात को अंजाम दिया, उस समय घर में एस.एस.बी. का जवान जगनदीप सिंह और उसकी मां कुलदीप कौर सो रहे थे। जगनदीप सिंह कुछ दिन पहले ही छुट्टी पर घर आया है। 


कुलदीप कौर ने बताया कि सुबह रोजाना की तरह वे जब उठे तो उन्हें चक्कर आ रहा था। वे घर से आंगन में ही टहलने के लिए निकले तो बाहर सामान बिखरा पड़ा था। जिससे उन्हें चोरी का पता चला। चोर कमरे के पिछली ओर खिडक़ी में लगी ग्रिल को निकाल भीतर दाखिल हुए थे। जबकि भीतर अलमीरा का लाक तोड़ चोरों ने भीतर से आभूषण और करीब 35 हजार की नकदी पर हाथ साफ किया। जगनदीप सिंह ने बताया कि उसे भी घुटन हो रही है। ऐसा लग रहा है कि चोरों ने उन्हें चोरी करने से पूर्व कुछ सुंघा दिया है। जिससे उन्हें चक्कर आदि आ रहे हैं और शायद यही वजह रही होगी कि उनकी नींद भी नहीं खुली। 


सुबह चला चोरी का पता
 उन्होंने कहा कि सुबह ही उन्हें चोरी का पता चला। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, हटली मोड़ पुलिस की टीम में सब इंस्पेकटर प्रीतम सिंह सहित टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। वहीं, पुलिस ने इस संबंध में मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पहले भी हो चुकी हैं चोरी की वारदातें
कठुआ : हटली मोड़ क्षेत्र में इससे पहले भी कई स्थानों पर चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। बीते कुछ माह के दौरान चोरों ने हटली मोंड़ में किराना की दुकान, गोविंदसर मार्ग पर मोबाइल स्टोर, रामनगर कालोनी क्षेत्र में हार्डवेयर की दुकान, खोखों, मोबाइल स्टोर को चोर निशाना बना चुके हैं। यही नहीं ऋषि नगर, तारानगर इलाके में भी चोरों ने गत माह घरों को निशाना बनाया था। 

Monika Jamwal

Advertising