गुजरात चुनाव में भाजपा-कांग्रेस को टक्कर देगा यह ‘गोल्डन कैंंडिडेट’

Tuesday, Dec 05, 2017 - 05:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले सियासी मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां चुनाव प्रचार के लिए जोरों-शोरों से लगी हुई हैं। इसी बीच तीसरी ही पार्टी का उम्मीदवार काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शिवसेना के टिकट से चुनाव लड़ रहे कुंजल पटेल जब भी सड़कों पर निकलते हैं तो लोगों की निगाहें उनपर थम जाती हैं। उन्होंने ऊपर से लेकर नीचे तक सोना पहना हुआ है।

दरियापुर-51 विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे कुंजल पेटल अहमदाबाद में ‘गोल्डन कैंंडिडेट’ के नाम से मशहूर हैं। वह सोना पहनकर ही मतदाताओं के बीच वोट मांगने जा रहे हैं। वह जब भी सड़क पर निकलते हैं, तो गले में मोटी सोने की चेन, हाथ में मोटे-मोटे ब्रेस्लेट होते हैं। इतना ही नहीं, उनके चश्में में भी सोना जड़ा हुआ है।

चुनाव आयोग के सामने पेश किये शपथपत्र में 49 लाख रुपये की संपत्ति घोषित की है जिसमें उनके पास 24 हजार कैश और 45 तोला सोना, दो कार है। शिवसेना नेता ने बताया कि उनके घर में कुल 115 तोला सोना है और वे खुद 45 किलो सोना पहनकर घूमते हैं, लेकिन यह सोना उनके ससुर का है। इसलिए उन्होंने शपथपत्र में इसका खुलासा नहीं किया है।

Advertising