MP News : आलू का पराठा खिलाकर लड़की ने घरवालों को किया बेहोश, अगली सुबह मां-बाप के उड़ गए होश

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 09:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क : मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने आलू के पराठों में नींद की गोलियां मिलाकर घर से भागने की योजना बनाई। इस घटना ने न केवल उसके परिवार को बल्कि पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है।

प्रेमी के साथ फरार
यह घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र में हुई। बताया जा रहा है कि लड़की का एक युवक के साथ प्रेम संबंध था, जो पड़ोस में रहता था। परिजनों को इस प्रेम संबंध की भनक थी, इसलिए उन्होंने लड़की का स्कूल भी बंद करवा दिया और उसकी सगाई की तैयारी भी की थी। लेकिन, परिवार के सदस्य इस बात से अनजान थे कि लड़की अपने प्रेमी के साथ भागने की योजना बना रही है।

यह भी पढ़ें-  Karnataka News : शिक्षक दंपती समेत एक ही परिवार के 4 लोगों ने की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

रात का नाटक
शनिवार की रात, 17 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने परिवार के लिए आलू के पराठे बनाए। लेकिन इनमें उसने चुपके से नींद की गोलियां मिलाई थीं। परिवार जब गहरी नींद में सो गया, तो लड़की ने मौके का फायदा उठाया और घर में रखे कैश और जेवर लेकर मोहर सिंह नामक युवक के साथ फरार हो गई।

खोजबीन का दौर
रविवार की सुबह जब परिवार नींद से जागा, तो उन्होंने अपनी बेटी को नहीं पाया। परिवार ने घर की तलाशी ली, जिसमें उन्हें अलमारी में रखा कैश और जेवर भी गायब मिले। इस स्थिति ने परिवार को सकते में डाल दिया और उन्होंने तुरंत स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें- Raptee HV T30 Bike: 8 साल की वारंटी के साथ लॉन्च हुई इलेक्ट्रिक बाइक... सिंगल चार्ज में 200Km की रेंज

पुलिस कार्रवाई
लड़की की मां ने गोला का मंदिर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। थाने के टीआई हरेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रकरण पंजीकृत कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस टीम लड़की और उसके प्रेमी की तलाश में जुट गई है। थाने के टीआई हरेंद्र शर्मा ने बताया कि प्रकरण पंजीकृत कर लिया गया है और मामले की गहन जांच की जा रही है। पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी की तलाश के लिए एक टीम बनाई है, जो संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस का प्रयास है कि जल्द से जल्द लड़की को सुरक्षित वापस लाया जाए और इस घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

सामाजिक चिंताएँ
यह घटना न केवल परिवार के लिए चिंता का विषय है, बल्कि पूरे समुदाय में भी चर्चा का कारण बनी हुई है। इस प्रकार की घटनाएं यह दर्शाती हैं कि युवा प्रेम संबंधों के कारण परिवारों में तनाव और समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही मामले का समाधान निकल आएगा।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News