शौच के लिए बाहर गई थी लड़की, 3 युवकों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 07:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के परिजनों ने बताया कि युवती मंगलवार सुबह शौच के लिए गयी थी और इसी दौरान तीन युवकों ने उसको जबरदस्ती खींचकर कार में डाल लिया तथा कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। अपराध को अंजाम देने के बाद तीनों युवक पीड़तिा को रक्सा थानाक्षेत्र में करौंदी माता मंदिर के पास छोड़ कर चले गये और जाते समय पीड़तिा को धमकी देकर गये कि अगर उसने किसी से भी इस बारे में बताया तो उसकी बहन के साथ भी ऐसा ही करेंगे।

परिजनों के अनुसार पीड़ति की उम्र 17 साल है और वह अपनी बुआ के घर आयी हुई थी जहां उसके साथ तीन युवकों ने सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया। युवती ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरा मामला बताया । इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की लिखित शिकायत थाने में दी। परिजनों ने बताया कि तीनों आरोपी गांव के ही हैं और उनमें से दो सोनू और मनीष उनके परिचित हैं साथ ही इनका घर में आना जाना था। इनके अलावा अपराध को अंजाम देने वाला तीसरा आरोपी अंजान है।

क्षेत्राधिकारी स्नेहा तिवारी ने आज बताया कि प्रेमनगर थानाक्षेत्र के बिजौली चौकी क्षेत्र निवासी पीड़तिा ने लिखित शिकायती पत्र देकर सामूहिक बलात्कार की शिकायत दर्ज करायी है। इस मामले में समुचित धाराओं में एफआईआर पंजीकृत कर ली गयी है। एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पीड़तिा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। साक्ष्य संकलन का काम किया जा रहा है ,प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर कारर्वाई की जायेगी। 

 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News