खली से भी ऊंचा है Stree 2 फिल्म का भूत ‘सरकटा'', रियल लाइफ में है पुलिस कांस्टेबल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 01:28 PM (IST)

नई दिल्ली। ‘स्त्री 2’ फिल्म में ‘सरकटा' भूत सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। उसकी लंबाई और उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति ने इस फिल्म को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। लेकिन आप यह जानकर हैरान रहेंगे कि ‘सरकटा' भूत का रोल निभाने वाला शख्स सच में अपनी लंबाई के कारण चर्चा में है और वह पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर ग्रेट खली से भी लंबा है। तो कौन है यह ‘सरकटा' भूत आइए जानें-

PunjabKesari

रियल लाइफ में है पुलिस कांस्टेबल

‘सरकटा' भूत का किरदार करने वाले सुनील कुमार हैं, जिनकी लंबाई ‘द ग्रेट खली’ से भी 5 इंच ज्यादा है। खली की लंबाई 7.1 फुट है, जबकि सुनील कुमार की लंबाई 7.6 फुट है, जो उन्हें और भी खास बनाता है। सुनील कुमार जम्मू-कश्मीर पुलिस में कॉन्स्टेबल के रूप में सेवा दे रहे हैं और उन्होंने अपने गांव और राज्य का नाम गर्व से ऊंचा किया है। उनके पिता आर्मी से रिटायर्ड हुए हैं।

PunjabKesariफिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील कुमार ने अपनी दमदार एक्टिंग और भयानक लुक से दर्शकों को प्रभावित किया है। उनकी लंबाई और उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति ने इस फिल्म को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। सुनील कुमार की लंबाई का जिक्र करते हुए फिल्म के फैंस का कहना है कि सुनील कुमार की भूमिका ने 'स्त्री 2' को और भी ज्यादा रोमांचक और यादगार बना दिया है। 

PunjabKesari‘द ग्रेट अंगार’ नाम से हैं मशहूर

सुनील को रिंग में ‘द ग्रेट अंगार’ नाम से भी जाना जाता है। , वो साल 2019 में WWE Tryout का हिस्सा थे और वो WWE में इंडिया को रिप्रेजेंट करना चाहते हैं। फिल्म के लिए सुनील कुमार के बॉडी शॉट्स का इस्तेमाल किया गया, जबकि सरकटा के चेहरे को वीएफएक्स (विज़ुअल इफेक्ट्स) के माध्यम से तैयार किया गया। इससे एक ऐसा भयानक और अलग लुक तैयार किया गया जो दर्शकों को प्रभावित कर सके। सुनील की पहलवानी के साथ-साथ उन्हें हैंडबॉल और वॉलीबॉल खेलना भी पसंद है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News