पश्चिम बंगाल में नहीं थम रही हिंसा, बीजेपी ने गठित की चार सदस्यीय टीम

Friday, Mar 30, 2018 - 05:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः रामनवमी के दौरान पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। अलग-अलग जगहों पर अबतक हुई हिंसा में चार लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य का आसनसोल जिला हिंसा का सबसे ज्यादा शिकार हुआ है। इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चार सदस्यीय टीम का गठन किया है। जो हिंंसाग्रस्त इलाकों में जाकर रिपोर्ट तैयार कर अमित शाह को सौंपेगी।

हिंसाग्रस्त इलाकों में इंटरनेट सेवा बंद
पश्चिम बंगाल में रामनवमी के दौरान हुई हिंसा के बाद बंगाल सरकार ने जुलूसों पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया है। वहीं बुधवार से हिंसाल वाले इलाकों में इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं और इन इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है।

अमित शाह ने बताया दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बंगाल में हुई हिंसा को दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने अपने कार्यालय के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी दी कि बीजेपी की चार सदस्यीय टीम का गठन किया है। यह टीम पश्चिम बंगाल के आसनसोल जाएगी और वहां घटना स्थल का दौरा कर अपनी रिपोर्ट भाजपा अध्यक्ष को सौंपेगी।

अमित शाह ने पार्टी के जिन नेताओं को हिंसा ग्रसित क्षेत्र में भेजने का फैसला किया है, उसमें राज्यसभा सांसद ओम माथुर, प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, सांसद रूपा गांगुली और बी.डी. राम का नाम शामिल है।  

 

Punjab Kesari

Advertising