पहले पार्किंग में कार को मारी टक्कर, फिर चलाई दनादन 6 गोलियां

Wednesday, Dec 14, 2016 - 11:40 PM (IST)

चंडीगढ़, (कुलदीप): कार सवार युवकों ने पहले सैक्टर-40 स्थित पार्किंग में खड़ी कार को टक्कर मारी और विरोध करने पर कार मालिक पर 3 गोलियां चला दीं हालांकि कार मालिक ने जैसे तैसे अपना बचाव कर लिया। फिर आरोपियों ने 3 हवाई फायर किए और फरार हो गए। पीड़ित ने आरोपियों का कार का नंबर पुलिस को दिया व जांच के बाद पुलिस ने उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। सैक्टर-39 पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार शिकायत सैक्टर-40 निवासी इंद्रजीत सिंह ने दर्ज करवाई है।

उन्होंने बताया कि देर रात घर के बाहर पार्किंग में खड़ी उनकी कार को पंजाब नंबर की कार सवार कुछ युवकों ने टक्कर मार दी। इसके बाद परिवार वालों के साथ कुछ दूर आरोपियों का पीछा किया। इस दौरान वह युवक एक पॉर्किंग में गाड़ी खड़ी कर बातचीत कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने शिकायकत्र्ता व अन्य को अपनी ओर आते देखा कि पिस्टल से 3 गोलियां उन पर चला दीं। शिकायतकत्र्ता ने किसी तरह अपनी जान बचाई व आरोपी भी भागते-भागते 3 हवाई फायर कर फरार हो गए।

मौके पर मिले गोलियों के खोल:

पुलिस के अनुसार रात 12:20 पर गोली चलने की कॉल कंट्रोल रूम में आई थी, जिसके बाद मौके पर एस.पी. सिटी, डी.एस.पी. क्राइम व एस.पी. ईश सिंगला सहित थाना प्रभारी टीम के साथ पहुंचे थे। प्राथमिक जांच के आधार पर गोलियों के तीन शैल भी बरामद कर लिए गए थे।

सोई समर्थक निकले आरोपी, 24 घंटे में गिरफ्तारी-

सैक्टर-39 थाना पुलिस के अनुसार आरोपियों के कार का नंबर ट्रैप कर लिया गया है। वहीं, आरोपी पंजाब यूनिवर्सिटी के स्टूडैंट्स व सोई पार्टी के समर्थक हैं। हालांकि, अभी गिरफ्तारी तक उनके नाम का खुलासा नहीं किया जा सकता।

Advertising