जेल में ऐसी गुजरी हनीप्रीत की पहली रात, एकटक निहारती रही जेल की दीवार को

Wednesday, Oct 04, 2017 - 11:40 AM (IST)

पंचकूला: 38 दिनों से फरार चल रही हनीप्रीत आखिरकार पुलिस के शिंकजे में आ ही गई। हालांकि वह खुद को बेगुनाह बता रही है और उसका कहना है कि वह टेंशन में थी, इसलिए सामने नहीं आई। हरियाणा पुलिस ने करीब 5 घंटे तक उससे पूछताछ की। पुलिस के सवालों से हनीप्रीत इतना डर गई कि उसने तबीयत खराब होने की बात की। पंचकूला के चंडी मंदिर थाने में जब हरियाणा पुलिस की आईजी ममता सिंह ने उससे पूछताछ शुरू की तो वो परेशान हो गई और सीने में दर्द की शिकायत की। पुलिस ने रात करीब डेढ़ बजे उसका मेडिकल करवाया। डॉक्टरों ने उसका बीपी से लेकर ईसीजी तक की, सब नार्मल था।

हनीप्रीत के साथ पकड़ी गई बठिंडा की रहने वाली सुखदीप का भी मेडिकल टेस्ट कराया गया। वहीं जेल के एक सफाईकर्मचारी ने एक टीवी चैनल को बताया कि हनीप्रीत सारी रात जेल में रोती रही। वह सोई नहीं बल्कि हवालात की दीवार को एकटक निहारती रही। कभी कैमरे के सामने रहने वाली जब जेल ले जाई गई तो मीडिया के कैमरों से बचती दिखी और अपना चेहरा छुपाने की कोशिश करती हुई पुलिस के साथ तेज कदमों से थाने के अंदर चली गई। हनीप्रीत ने ज्यादातर सवालों पर चुप्पी साधे रखी।

लग्जरी लाइफ जीने वाली हनीप्रीत को थाने के फर्श पर रात बितानी पड़ी। उसने खाना भी नहीं खाया सिर्फ एक कप चाय ली। हनीप्रीत को पूछताछ से पहले चाय पिलाई गई और रिलैक्स होने का वक्त दिया गया। उसके बाद 2 घंटे तक पूछताछ चली और रात  9.30 बजे हवालात में डाला गया। उसे रात के खाने में दाल-रोटी दी गई लेकिन उसने खाना लौटा दिया। उसे रात को सोने के लिए दो कंबल दिए गए। उसके साथ पकड़ी गई महिला को भी हनीप्रीत के साथ हवालात में रका गया।

Advertising