कुत्ते और भालू की बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, देखें किसकी हुई जीत(video)

Tuesday, Sep 18, 2018 - 04:53 PM (IST)

काकटोविकः कुछ दिनों पहले राजस्थान से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शिकार करने आए एक तेंदुए को कुत्ते ने अपनी बहादुरी से भगा दिया था। एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर वायरल हो गया है, लेकिन इस बार कुत्ते ने तेंदुए को नहीं, बल्कि पोलर बियर को भगाया है। कुत्ते और भालू की इस लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर कुत्ते और भालू की लड़ाई का वीडियो वायरल हो गया है। एक छोटे से कुत्ते और भालू के बीच ऐसी जोरदार लड़ाई हुई, कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस लड़ाई का वीडियो क्रिस्टोफर मिलर नाम के एक फेसबुक यूजर ने शेयर किया है। मिलर एक इलेक्ट्रिकल वर्कर हैं और अलास्का के काकटोविक में काम करते हैं। दो हफ्ते पहले वो जब पोलर बीयर देखने गए तो उन्होंने इस लड़ाई को अपने कैमरे में कैद किया।
यहां क्लिक कर देखें VIDEO

वीडियो में दिखाई देता है कि भालू कुत्ते के पास खड़ा है। पहले तो वो शांत रहता है लेकिन जब कुत्ता उसपर भौंकना शुरू करता है तो भालू अक्रामक हो जाता है। इसके बाद दोनों में जबरदस्त लड़ाई चलती है। भालू कुत्ते को मुंह से खींचने की भी कोशिश करता है, लेकिन कुत्ता हार नहीं मानता। मिलर ने KTUU वेबसाइट को बताया कि दोनों की लड़ाई के बीच किसी ने हवा में गोलियां भी चलाईं, ताकि ये रुक जाए। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि भालू और कुत्ता आपस में खेलने की कोशिश कर रहे हों।

Isha

Advertising