कांग्रेस सांसद की पत्नी का शर्मिंदगी भरा पोस्ट, लिखा- किस्मत रेप की तरह, रोक ना सको तो मजा लो

Tuesday, Oct 22, 2019 - 06:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी द्वारा फेसबुक पर लिखे गए एक पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है। सांसद की पत्नी ने इस पोस्ट में किस्मत और बलात्कार के बीच समानता बताई है। हिबी ईडन एर्नाकुलम निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

अन्ना लीना ईडन ने कोच्चि में सोमवार को बारिश के बाद आई बाढ़ के दौरान अपनी बेटी और पति ईडन की दशा बताने के लिए फेसबुक पर पोस्ट किए गए दो वीडियो क्लिप के साथ लिखा कि किस्मत बलात्कार के समान है, अगर आप इसे रोक नहीं सकते तो इसका आनंद लेने की कोशिश करें। एक वीडियो में उनकी बेटी को पानी में घिरे घर से बाहर निकालते दिखाया गया है जबकि दूसरे वीडियो में उनके पति किसी जगह सिजलर (गर्मा गरम खाना) का आनंद उठाते हुए दिख रहे हैं। 

सोशल मीडिया उपयोगकर्ता महिला विरोधी टिप्पणी को लेकर अन्ना पर जमकर बरसे जबकि कुछ ने कथित तौर पर अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने के लिए उन पर हमला बोला। लोगों के गुस्से की भनक लगते ही उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट हटा लिया। एक अन्य फेसबुक पोस्ट में अन्ना ने खेद जाहिर किया और कहा कि अपने पोस्ट के जरिए वह बुरे अनुभवों से उबरने का प्रयास कर रही थीं। 

vasudha

Advertising