कस्टमर ने की शिकायत तो OLA कंपनी ने भिजवा दिए समोसे
Thursday, Oct 26, 2017 - 05:57 PM (IST)
नई दिल्ली: गुडग़ांव के अभिषेक अस्थाना के साथ कुछ ऐसा वाक्या हुआ जिसे वह जिंदगी भर भुला नहीं सकते। अभिषेक की शिकायत से ओला कंपनी इतनी प्रभावित हुई कि उन्हे एक खास ईनाम भेज दिया गया। दरअसल ओला कैब का नियम है कि अगर कोई कस्टमर कंफर्म के बाद राइड कैंसिल कर देता है तो उसे एक्स्ट्रा चार्जेस देना होते हैं लेकिन अगर ड्राइवर ने राइड कैंसिल की है तो यह चार्ज नहीं बनता।
Yesterday, Ola charged cancellation fee even when the Driver denied duty, it's like u ask "Samosa hai?"
— Gabbbar Singh Samosa (@GabbbarSingh) October 22, 2017
Shopkeeper says "No" & takes 10 Rs
21 अक्टूबर को अभिषेक ने अपने भाई के साथ एयरपोर्ट जाने के लिए ओला कैब बुक कराई लेकिन ड्राइवर ने राइड कैंसिल कर दी। कैब के नियम के अनुसार उन्हें कैसिंलेशन फीस का भुगतान करना पड़ा। इस घटना को लेकर अभिषेक ने ट्वीट किया कि कल ओला ने मुझसे कैंसिलेशन फीस ले ली जबकि राइड ड्राइवर ने कैंसिल की थी। ये तो वही बात हो गई कि आपने पूछा समोसा है? इस पर दुकानदार कहे नहीं और फिर 10 रुपये भी ले ले।
Charges reversed and sorry for the trouble. Now, where do we send the samosas?
— Ola (@Olacabs) October 23, 2017
3. And today I rcvd these at my door step. Well played @Olacabs :) pic.twitter.com/3iRxv73gLf
— Gabbbar Singh Samosa (@GabbbarSingh) October 25, 2017
अभिषेक के इस ट्वीट पर कैब कंपनी हरकत में आई और उसने न केवल कैंसिलेशन फीस वापस कर दी बल्कि दो समोसे भी भिजवाए। कंपनी ने ट्वीट किया कि चार्ज वापस कर दिया है और आपको हुई परेशानी के लिए माफी चाहते हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने ओला की तारीफ की है वहीं कइ लोगों ने कहा कि अभिषेक को ज्यादा अच्छी डील मिल सकती थी।