कस्‍टमर ने की शिकायत तो OLA कंपनी ने भिजवा दिए समोसे

Thursday, Oct 26, 2017 - 05:57 PM (IST)

नई दिल्ली: गुडग़ांव के अभिषेक अस्‍थाना के साथ कुछ ऐसा वाक्या हुआ जिसे वह जिंदगी भर भुला नहीं सकते। अभिषेक की शिकायत से ओला कंपनी इतनी प्रभावित हुई कि उन्हे एक खास ईनाम भेज दिया गया। दरअसल ओला कैब का नियम है कि अगर कोई कस्‍टमर कंफर्म के बाद राइड कैंसिल कर देता है तो उसे एक्‍स्‍ट्रा चार्जेस देना होते हैं लेकिन अगर ड्राइवर ने राइड कैंसिल की है तो यह चार्ज नहीं बनता।

21 अक्‍टूबर को अभिषेक ने अपने भाई के साथ एयरपोर्ट जाने के लिए ओला कैब बुक कराई लेकिन ड्राइवर ने राइड कैंसिल कर दी। कैब के नियम के अनुसार उन्‍हें कैसिंलेशन फीस का भुगतान करना पड़ा। इस घटना को लेकर अभिषेक ने ट्वीट किया कि कल ओला ने मुझसे कैंसिलेशन फीस ले ली जबकि राइड ड्राइवर ने कैंसिल की थी। ये तो वही बात हो गई कि आपने पूछा समोसा है? इस पर दुकानदार कहे नहीं और फिर 10 रुपये भी ले ले।


अभिषेक के इस ट्वीट पर कैब कंपनी हरकत में आई और उसने न केवल कैंसिलेशन फीस वापस कर दी बल्कि दो समोसे भी भिजवाए। कंपनी ने ट्वीट किया कि चार्ज वापस कर दिया है और आपको हुई परेशानी के लिए माफी चाहते हैं। कई ट्विटर यूजर्स ने ओला की तारीफ की है वहीं कइ लोगों ने कहा कि अभिषेक को ज्‍यादा अच्‍छी डील मिल सकती थी। 

 

Advertising