चंद्रबाबू नायडू का पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान, बताया कट्टर आतंकी

Wednesday, Apr 03, 2019 - 08:03 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंध्रम मोदी को कट्टर आतंकी बताया है। उन्होंने पीएम मोदी के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें पीएम ने टीडीपी प्रमुख की तुलना दक्षिण भारतीय फिल्म बाहुबली के विलेन भल्लाल देव से कराई थी।

चित्तूर के मदनापल्ली में नायडू ने इसी पर पलटवार करते हुए कहा, “नरेंद्र मोदी कट्टर आतंकी हैं। वह अच्छे धार्मिक व्यक्ति नहीं हैं। मैं यहां मौजूद अल्पसंख्यक समुदाय के भाइयों से एक ही दरख्वास्त करूंगा। अगर आप मोदी को वोट देंगे, तब ढेर सारी समस्याएं खड़ी हो जाएंगी। यही मोदी आप लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के ले तीन तलाक बिल लेकर आए।

साल 2002 के गुजरात दंगों का जिक्र छेड़ते हुए वह बोले, “मैं ही पहला शख्स था, जिसने उनके इस्तीफे की मांग की थी। बाद में ढेर सारे मुल्कों ने अपने वहां उनके प्रवेश पर रोक लगा दी थी। पर पीएम बनने के बाद वह क बार फिर से अल्पसंख्यकों पर हमला करना चाह रहे हैं।“

इससे पहले, 1 अप्रैल को पीएम ने आंध्र सीएम को ‘यू-टर्न’ बाबू बताया था। आरोप लगाया था कि टीडीपी लोगों का डेटा चुराने में संलिप्त है। बकौल पीएम, “मुझे बताया गया था कि टीडीपी ने नया काम शुरू किया है, जो कि सेवा मित्र ऐप के जरिए साइबर अपराध से जुड़ा है। असल में उसका सेवा या मित्र से कोई लेना देना नहीं है, बल्कि वह तो लोगों का डेटा चुराती है।   

Yaspal

Advertising