VIDEO: कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से निकाली गई कार, देखते ही देखते समां गई थी जमीन में

Monday, Jun 14, 2021 - 08:40 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पार्किंग में खड़ी कार के पानी में समाने की घटना  ने लोगों को हैरान परेशान कर दिया।  देखते ही देखते चंद सेकेंड में एक  कार जमीन में समा गई। हालांकि अब इस कार को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया है। यह कार करीब 12 घंटे तक कुएं में फसी रही, इसे रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। 

 

यह घटना है मुंबई के घाटकोपर की जहां राम निवास नाम के शख्स ने पार्किंग में अपनी खड़ी की हुई थी, लेकिन सुबह उन्हे वहां कार नहीं मिली। सीसीटीवी (CCTV) खंगालने पर देखा गया कि पार्किंग में कंक्रीट टूटी और वहां एक बड़ा गड्ढा बन गया और कार उसमें धीरे-धीरे समाती चली गई। कुछ ही सेकेंड के बाद कार गायब हो गई। 

इस घटना का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।  अब इसे बाहर निकाल लिया गया है। स्थानीय प्रशासन ने बताया कि  दो वाटर पंप के जरिए कुएं से पानी को बाहर निकाला और उसके बाद एक बड़ी क्रेन की मदद से गाड़ी को बाहर खींचा। एक बकायदा कुएं में कूंदकर पहले गाड़ी को रस्सी से बांधा तब जाकर क्रेन के जरिए उसे खींचा गया। 


बताया जा रहा है कि  कुछ साल पहले आवासीय सोसाइटी ने आरसीसी का काम कर कुएं के आधे हिस्से को बंद कर दिया था और इसका इस्तेमाल वाहनों को खड़ा करने के लिये किया जाने लगा। बारिश के कारण एक हिस्सा गिर गया और वाहन डूब गया। बीएमसी ने शहर में भारी बारिश के बाद हुई घटना की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया। शिवसेना शासित नगर निगम ने एक बयान में कहा कि उसका इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

vasudha

Advertising