सुसराल से पहले मतदान केंद्र पहुंची दुल्हन, मेहंदी लगे हाथों पर लगवाई स्याही

Friday, Apr 19, 2024 - 12:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में पहले चरण की वोटिंग का आगाज़ हो चुका है। लोग पूरे उत्साह के साथ वोटिंग सेंटर पर मतदान के लिए पहुंच रहे हैं। इसी बीच धौलपुर लोकसभा क्षेत्र में भी पहले फेस की वोटिंग हो रही है। अपने कीमती वोट का यूज़ करने के लिए एक दुलहन वोट डालने पहुंची। शिवानी नाम की इस मतदाता की एक दिन पहले शादी हुई है। रातभर शादी की रस्में निभाने के बाद सुबह विदाई से पहले वोटिंग सेंटर में मतदान के लिए पहुंची।

हाथों में लगी मेंहदी, दुलहन के जोड़े में सजी धजी शिवानी ने वोटिंग सेंटर में सभी मतदाताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा। लोग शिवानी के इस कदम की तारीफ करर रहे हैं। शिवानी ने बताया कि विदाई के बाद वो अपने मतदान केंद्र से दूर चली जाएगी। इस वजह से उसने विदाई से पहले अपने मतदान के अधिकार का इस्तेमाल करने का फैसला किया।

<

लोकसभा चुनाव -2024

हम सब तैयार हैं, लोकतंत्र के उत्सव में भागीदार होने को

विदाई से पहले मतदान

मतदाता-शिवानी पुत्री सुरेश चंद
राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, बसेड़ी, करौली-धौलपुर लोकसभा क्षेत्र@ECISVEEP@CeoRajasthan#rajasthan #DIPRRajasthan #ChunavKaParv #DeshKaGarv #ECIpic.twitter.com/2nPSouB7W0

— सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, राजस्थान सरकार (@DIPRRajasthan) April 19, 2024

>

19 अप्रैल से भारत में लोकसभा चुनाव की शुरुआत हो गई है। देशभर  में ये मतदान 7 अलग- अलग चरणों में पूरा होगा। पहले चरण में 21 राज्यों के कई जिलों में वोट डाले जा रहे है।

Radhika

Advertising