#Respect-लाइव बुलेटिन में एंकर ने पढ़ी अपने ही पति की मौत की खबर!

Sunday, Apr 09, 2017 - 11:54 AM (IST)

रायपुर: छत्तीसगढ़ के एक समाचार चैनल की एक महिला एंकर नेे अपने पति की मौत की खबर पढ़ी। पति की दुर्घटना में मौत हो जाने की जानकारी मिलने के बाद भी महिला ने खबर पढऩा जारी रखा।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर स्थित समाचार चैनल आईबीसी 24 की महिला एंकर सुप्रीत कौर को अपने पति की मौत की जानकारी आज खबर पढऩे के दौरान मिली। आईबीसी 24 चैनल के आउटपुट एडिटर अंशुमान शर्मा ने बताया कि सुबह जब सुप्रीत कौर चैनल में समाचार पढ़ रही थी, तभी दुर्घटना की एक खबर दिखाई गई। दुर्घटना की खबर महासमुंद जिले के पिथौरा से थी। सुप्रीत ने इस दौरान महासमुंद जिले के संवाददाता से लाइव बातचीत की तथा घटना के संबंध में जानकारी ली।

शर्मा ने बताया कि जब संवाददाता ने जानकारी दी कि ट्रक की टक्कर से एक एसयूवी (डस्टर) वाहन में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई है तथा दो अन्य घायल हुए हैं और सभी पीड़ित भिलाई के निवासी हैं। तब सुप्रीत को अपने पति को लेकर अंदेशा हुआ क्योंकि उनके पति हर्षद गावड़े अपने मित्रों के साथ डस्टर वाहन से ही महासमुंद की आेर निकले थे। इसके बावजूद सुप्रीत ने समाचार पढऩा जारी रखा। बाद में जब वह स्टूडियो से बाहर निकलीं तब उन्हें जानकारी मिली कि इस दुर्घटना में उनके पति की मौत हो चुकी है।

मुख्यमंत्री ने किया सलाम
अंशुमान शर्मा ने बताया कि इसके बाद दफ्तर के अन्य सहयोगियों ने सुप्रीत को उनके घर पहुंचाया। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सुप्रीत कौर के पति हर्षद गावड़े के निधन पर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर सुप्रीत कौर के जज्बे को सलाम किया जिन्होंने इस दुखद घड़ी में भी साहस के साथ अपना कर्तव्य निभाया। 

Advertising