बिहार में महागठबंधन के बीच सीटों के बटवारे की घोषणा जल्द होगी : तेजस्वी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 08:01 PM (IST)

पटना : मकर संक्रांति के अवसर पर मंगलवार को कांग्रेस के सियासी दही-चूड़ा भोज में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की अगुवाई वाले विपक्षी महागठबंधन के बड़े नेताओं ने एकजुटता का प्रदर्शन करते हुए कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए घटक दलों के बीच सीटों के बटवारे की घोषणा जल्द कर दी जाएगी।

कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयाजित भोज में आए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, कांग्रेस नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री डा. शकील अहमद, राजद नेता अब्दुलबारी सिद्दिकी, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(रालोसपा) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा, हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के वृषिण पटेल, लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) के नेता तथा विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो मुकेश सहनी का स्वागत कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने किया। नेताओं ने सदाकत आश्रम में एक साथ भोज का आनंद भी लिया। 

इस मौके पर रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने राजद नेता तेजस्वी यादव को तिलकुट खिलाकर मुंह मीठा कराया। भोज के बाद महागठबंधन के बड़े नेताओं की बंद कमरे में बैठक भी हुई जिसमें सीटों के बटवारे को लेकर चर्चा हुई । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में महागठबंधन के घटक दलों के बीच सीटों के बटवारे के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि इसकी घोषणा जल्द की जाएगी । उन्होंने उत्तरप्रदेश में बने विपक्ष के गठबंधन में कांग्रेस को स्थान नहीं देने वाली समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रमुख से हुई मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया और कहा कि वह वहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को पराजित करने के लिए बनाये गए नए गठबंधन के लिए दोनों नेताओं को बधाई देने गए थे । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News