'इस संगम में सब नंगे' कहने पर ट्रोल हुए थरूर, यूजर्स बोले-राहुल गांधी नहाने आए तब लिखना

Wednesday, Jan 30, 2019 - 01:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मंगलवार को पूरे मंत्रिमंडल के साथ संगम में डुबकी लगाने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने टिप्पणी की थी। थरूर के इस टिप्पणी पर सोशल मीडिया के यूजर्स ने उनकी जमकर खिंचाई की और उन पर सवाल उठाए। दरअसल Shashi Tharoor ने ट्वीट किया था, "गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं. इस संगम में सब नंगे हैं! जय गंगा मैया की!" इस पर यूजर्स ने कहा कि जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी डुबकी लगाएंगे तब यह लिखना। यूजर्स ने लिखा कि आप कैसे गंगा का महत्व समझेंगे। साथ ही कई यूजर्स ने थरूर को याद करवाया कि कब-कब कांग्रेसी नेताओं ने गंगा में डुबकी लगाकर अपने पाप धोए।

एक यूजर ने लिखा कि खबर है कि राहुल गांधी भी संगम में स्नान को आने वाले हैं। उनके आने पर भी यह लिखना। किसी ने लिखा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की बदौलत है कि आपको भी संगम स्नान का पता चला वर्ना कांग्रेसियों ने तो कभी इस ओर ध्यान ही नहीं दिया।

वहीं किसी ने लिखा कि आप भी शायद गए थे एक बार गंगा में अपने पाप धोने पर आपके पाप इतने ज्यादा है कि दोबारा जन्म लेना पड़ेगा गंगा स्नान के लिए। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लेटे हुए हनुमान, अक्षयवट और सरस्वती कूप के दर्शन कर कुम्भ मेले में मंत्रिमंडल की बैठक की और इसके उपरांत पूरे मंत्रिमंडल के साथ संगम में डुबकी लगाई।

Seema Sharma

Advertising