Jammu and Kashmir: गुलमर्ग में आतंकियों ने सेना के वाहन पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 5 जवान घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 08:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दीपावली से पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने कायराना हरकत की है। दहशतगर्दों ने गुलमर्ग के पास सेना के वाहन को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस घटना में सेना के 5 जवान और एक पोर्टर घायल बताया जा रहा है। आतंकी हमला गुलमर्ग में नागिन इलाके में 18 राष्ट्रीय राइफल्स (RR) की गाड़ी पर हुआ। सेना का गाड़ी बोटपाथरी से आ रही थी, तभी आतंकियों ने हमला कर दिया। 

सेना की ओर से गोलीबारी की घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। हालांकि, पुलिस ने कहा कि नागिन पोस्ट के आसपास बारामूला जिले के बूटापाथरी सेक्टर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच कुछ गोलीबारी हुई। पुलिस के एक बयान में कहा गया, "तथ्यों की पुष्टि के बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी।"

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में गुरुवार को गलती से ग्रेनेड फटने से एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि शहर के कोर्ट परिसर के 'मालखाना' में गलती से ग्रेनेड फटने से पुलिसकर्मी घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया, "दोपहर करीब 1.05 बजे बारामूला शहर के कोर्ट परिसर के 'मालखाना' में गलती से ग्रेनेड फट गया। घायल पुलिसकर्मी उस समय ड्यूटी पर था, जब यह हादसा हुआ। लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देने की सलाह दी जाती है। शहर में स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News