आतंकियों के निशाने पर पश्चिम बंगाल, दुर्गा पूजा पर कर सकते हैं विस्फोटः सूत्र

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 11:49 AM (IST)

कोलकाता: नवरात्रों के चलते इन दिनों देशभर में दुर्गा पूजा की धूम है। वहीं पश्चिम बंगाल में भी अलग-अलग हिस्सों में पंडाल सजाए गए हैं। वहीं खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक आतंकी कोलकाता में दुर्गा पूजा पर खलल डालने की फिराक में हैं। खूफिया सूत्रों के मुताबिक जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के आतंकी उत्तरी बंगाल के पूजा पंडालों में विस्फोट कर सकते हैं। वहीं सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने बीएसएफ को अलर्ट रहने को कहा है। साथ ही इंटेलिजेंस ब्यूरो को भी सतर्क रहने को कहा गया है।
PunjabKesari
इसी साल आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि बांग्लादेश से लगने वाले पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती जिलों में जेएमबी अपनी जड़ें पक्की कर रहा है। हालांकि भारतीय सुरक्षा बलों की मुस्तैदी के चलते कई जेएमबी आतंकियों की गिरफ्तारी भी हुई है लेकिन आतंकी राज्य में अपनी जड़े जमा चुके हैं।
PunjabKesari
इस मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश में सख्त कार्रवाई के बाद जेएमबी के आतंकी भारतीय सीमा में घुस आते हैं और यहीं अपना ठिकाना बना रहे हैं। वहीं जांच एजेंसियों का मानना है कि जेएमबी आतंकी भारत के लिए खतरा बन सकते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News