जम्मू-कश्मीर के बडगाम में एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर

Tuesday, Jan 17, 2023 - 02:02 PM (IST)

जम्मू-कश्मीर : जम्मू-कश्मीर के बडगाम मेंआज सुरक्षा बलों और आतंकियों में एनकाउंटर हुआ । जम्मू कश्मीर के बडगाम जिला में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 अज्ञात आतंकवादी मारे गए।   यहां अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सेना के एक अधिकारी ने कहा कि सैनिकों ने इलाके में आतंकवादियों की गतिविधि की सूचना मिलने के बाद बडगाम में एक मोबाइल वाहन जांच चौकी बनाई थी।

अधिकारी ने कहा कि एक कैब को जांच के लिए रुकने का संकेत दिया गया लेकिन उसके अंदर मौजूद आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि 2 आतंकवादी मारे गए है जबकि अभियान अब भी जारी है। चश्मदीदों ने बताया कि जमीन पर दो शव पड़े दिखे। हालांकि पुलिस ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और कहा कि अभियान खत्म होने के बाद बयान जारी किया जाएगा।

वहीं कश्मीर के  ADGP ने मुठभेड़ को कहा कि  बडगाम ज़िले में एक संदिग्ध वाहन को रोकने की कोशिश कर रही सेना और पुलिस की संयुक्त क्षेत्र नियंत्रण टीम पर गोलीबारी के बाद जवाबी गोलीबारी में 2 आतंकवादी मारे गए। दोनों  की पहचान पुलवामा के अरबाज मीर और शाहिद शेख के रूप में हुई है।

Anu Malhotra

Advertising