J&K: CID ऑफिसर का अपहरण कर आतंकियों ने की हत्या, एक और सुरक्षाबल अधिकारी लापता

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 12:41 PM (IST)

श्रीनगर (मजीद): दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के चेवाकलां इलाके में रविवार को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के सी.आई.डी. विंग में तैनात एक ऑफिसर की हत्या कर दी। वहीं, दक्षिण कश्मीर में स्थित कुलगाम जिले के लारू गांव निवासी शिराज अहमद भट्ट को भी आतंकियों द्वारा अगवा किए जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। सुरक्षाबल अगवा किए गए शिराज अहमद का पता लगाने के लिए एक तलाशी अभियान चला रहे हैं।
PunjabKesari
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के चेवाकलां क्षेत्र से उप निरीक्षक इम्तियाज अहमद मीर का गोलियों से छलनी शव बरामद हुआ। वह श्रीनगर के शीरगाड़ी में सी.आई.डी. विंग में तैनात थे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, पुलवामा जिले में रविवार दोपहर इम्तियाज अहमद मीर निजी कार में यात्रा कर रहे थे। इस दौरान बंदूकधारी आतंकियों ने उनका अपहरण कर लिया और पास के रुमशी नल्ला में ले गए, जहां पर बाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई।
PunjabKesari
घटना की जानकारी के बाद तत्काल पुलवामा के स्थानीय पुलिस अधिकारियों समेत बड़ी संख्या में सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे, जिसके बाद आसपास के इलाकों में हमलावरों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News