J&K: आतंकियों ने काकापोरा पुलिस स्टेशन पर फेंका ग्रेनेड, CRPF का जवान घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 11:42 AM (IST)

जम्मू: होली के दिन भी जम्मू कश्मीर में आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। आतंकियों ने पुलवामा जिले के काकापोरा पुलिस स्टेशन पर एक ग्रेनेड फेंका। लेकिन गनीमत रही की ग्रेनेड थाने की दीवार के बाहर फूट गया। इस घटना में CRPF का एक जवान घायल हो गया, जिसकी पहचान सोनू कुमार के रूप में रुप में हुई है। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने भी हमले के जवाब में हवा में गोलियां दागीं। लेकिन घटना के बाद आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर सर्च अभियान शुरू कर दिया है।  

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले शोपियां में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया था। वहीं एक-दो आतंकियों के इलाके में छिपे होने की खबर थी। खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से रूक-रूक कर फायरिंग हो रही थी। छिपे हुए आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन भी शुरू किया था।

PunjabKesari

सेना, CRPF और स्थानीय पुलिस को सुबह ही आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद सुरक्षाबलों ने रेबन ख्वाजापोरा में सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षा बलों के इलाके को घेरने की भनक लगते ही आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

rajesh kumar

Related News

Recommended News