J-K: बारामूला के रामपुर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 6 आतंकी मारे गए

Saturday, May 27, 2017 - 11:44 AM (IST)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के उरी क्षेत्र में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ के एक और प्रयास को विफल करते हुए सुरक्षा बलों ने 6 सशस्त्र आतंकवादियों को मार गिराया है।  रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता राजेश कालिया ने बताया कि सतर्क सुरक्षा बलों के जवानों ने कल रात रामपुरा सेक्टर में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से नियंत्रण रेखा पारकर भारतीय सीमा में घुस आए आतंकवादियों के एक समूह को देखा। 

जवानों ने जब आतंकवादियों से आत्मसमर्पण करने के लिए कहा कि तो घने अंधेरे में उन्होंने स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस पर भारतीय जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें चार आतंकवादी मारे गए।   

कर्नल कालिया ने बताया कि अंतिम रिपोर्ट मिलने तक जवानों का आतंकवादियों के खिलाफ अभियान जारी था।  उन्होंने बताया कि घटना के निकटवर्ती क्षेत्र में पूरे इलाके को सील कर दिया गया है तथा नजदीकी शिविरों से सुरक्षा बलों के और जवानों को मौके पर बुला लिया गया है।  गौरतलब है कि सुरक्षा बलों ने उरी सेक्टर में भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास कर रहे पाकिस्तान की बार्डर एक्शन टीम के दो सदस्यों को कल मार गिराया था। 

Advertising