बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ''क्लीन बोल्ड'' हुए सिद्धू

Friday, Oct 09, 2015 - 03:06 PM (IST)

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से स्टार प्रचारक व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू चुनाव प्रचार से पहले ही क्लीन बोल्ड हो चुके है। सिद्धू की पत्नी एवं भाजपा विधायक नवजोत कौर सिद्धू ने इस बात की पुष्टि की है कि सिद्धू अस्वस्थ होने के कारण बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से प्रचार नहीं कर पाएंगे। वहीं बिहार विधानसभा चुनाव को पांच चरणों में बांटा गया है और 12 अक्टूबर को पहले चरण के लिए मतदान होना है। जिसको लेकर सभी राजनीतिक दलों में घमासान मचा है। 

गौरतलब है कि मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत अचानक खराब होने के कारण उन्हे दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। सिद्धू का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि उन्हे न्यूरो प्रॉब्लम थी जिस कारण उनकी नाडियों में खून का थक्का बन गया था, अगर समय पर अस्पताल न पहुंचते तो सिद्धू की जान को खतरा हो सकता था। 

डॉक्टरों ने बताया कि अभी कुछ दिनों के लिए सिद्धू अस्पताल में ही रहेंगे। और अस्पताल से छुट्टी होने में 5 से 6 दिन लग सकते है। डॉक्टरों ने सिद्धू को आराम करने की सलाह दी है। जिस कारण बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा विधायको को सिद्धू की कमी खलेगी। 

Advertising