आतंक पर प्रहार: बडगाम में आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़, लश्कर के दो दहशतगर्द गिरफ्तार

Thursday, Dec 23, 2021 - 08:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में सेना ने एक बार फिर आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है। सेना ने तलाशी अभियान के दौरान बडगाम में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों आतंकी लश्कर ए तैयबा गुट से संबंधित है। पुलिस के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, “गोपनीय जानकारी के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर ए तैयबा से जुड़े दो आतंकवादियों को बड़गाम के मागम इलाके से गिरफ्तार किया।” 

प्रवक्ता ने कहा कि गिरफ्तार किये गए आतंकियों की पहचान मोहम्मद शफी गनई और जहूर अहमद चोपन के रूप में की गई है। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि गिरफ्तार किये गए आरोपी लश्कर ए तैयबा के कमांडरों के संपर्क में थे और उन्हें आश्रय और परिवहन की सुविधाएं मुहैया करवा रहे थे। प्रवक्ता ने कहा कि इस संबंध में खग पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है।

बता दें कि, बीते कल कश्मीर घाटी में कुछ ही मिनट के अंतराल पर हुईं दो अलग-अलग आतंकी घटनाओं में एक आम नागरिक और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। एक ओर, श्रीनगर के नवाकदल में आतंकवादियों ने एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में हुए हमले में एक सहायक पुलिस उपनिरीक्षक ने घायल होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया था। 

 

 

 

rajesh kumar

Advertising