तेलंगानाः हॉस्टल में पंखे से लटका मिला MBBS छात्र का शव, सुसाइड से पहले फैमिली को किया मैसेज, बोला- आत्महत्या...

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 04:31 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तेलंगाना के निजामाबाद जिले में शुक्रवार को एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के एक छात्र का शव छात्रावास के उसके कमरे में पंखे में लगे फंदे से लटका मिला। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मूल रूप से राज्य के पेद्दपल्ली जिले का निवासी 22 वर्षीय छात्र निजामाबाद के सरकारी मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था और कुछ छात्रों ने उसके शव को उसके छात्रावास के कमरे में पंखे से लगे फंदे से लटका देखा। पुलिस ने कहा कि छात्र द्वारा उठाए गए इस कठोर कदम के पीछे के कारणों की अबतक जानकारी नहीं मिली है।

हालांकि, पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जानकारी मिली है कि छात्र ने कथित तौर पर बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात तीन बजे अपने माता-पिता और भाई को लिखित संदेश भेजकर बताया कि वह ‘‘ आत्महत्या कर रहा है'' और अपने इस कदम के लिए माफी मांगी थी। एक अधिकारी ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए मृतक के मित्रों और छात्रावास में रह रहे अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि पिछले महीने वारंगल जिले में मेडिकल की एक छात्रा ने भी अपने सीनियर की कथित ‘प्रताड़ना' से तंग आकर आत्महत्या कर ली थी। वह मेडिकल कॉलेज में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष की छात्रा थी। छात्रा ने 22 फरवरी को आत्महत्या की कोशिश की थी और 26 फरवरी को उसकी हैदराबाद के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में वरिष्ठ पुरुष डॉक्टर को 24 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News