बाढ़ प्रभावित इलाके का जायजा लेने निकले तेजस्वी, हो गए ट्रोल

Tuesday, Sep 05, 2017 - 05:14 PM (IST)

पटना: बिहार में बाढ़ से प्रभावित इलाकों का जायजा लेने के लिए मंगलवार से निकले लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव के ट्वीट पर बिहार की सियासी घमासान शुरू हो गया। दरअसल तेजस्‍वी यादव जब बाढ़ प्रभावित समस्‍तीपुर पहुंचे तो उनको वहां इंटरनेट का सिग्‍नल नहीं मिला। इस पर तेजस्‍वी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि आज से 2 दिनों के लिए बाढ़ प्रभावित दौरे पर हूं, वहां बिहार सरकार के निर्देशानुसार इंटरनेट बंद है। 


तेजस्वी के इस ट्वीट पर जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि वह 5 स्टार नेता हैं, जो बाढ़ का जायजा पानी खत्म होने के बाद पर्यटन के लिए लेने जा रहे हैं। संजय ने सुझाव दिया कि तेजस्वी अगर ये बताते कि राज्य सरकार को क्या और कदम उठाना चाहिए तो बात कुछ और थी। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि यह जो ट्वीट आपने किया है कि यह मंगल ग्रह से किया है क्या तो वहीं दूसरे ने लिखा है कि राज्य सरकार बाढ़ प्रभावित इलाकों में ठीक से काम नहीं कर रही। एक अन्य यूजर ने लिखा कि इंटरनेट बंद है तो मतलब आपके ट्वीट्स से छुटकारा मिल गया। 


तेजस्वी दरभंगा और सुपौल के बाढ़ प्रभावित इलाकों में जाएंगे और बुधवार को मधेपुरा जिले में घूमेंगे उनकी कोशिश होगी कि राहत केंद्रों में रह रहे लोगों का हालचाल लिया जाए। राज्य सरकार जल्द ही इस साल बाढ़ से अब तक हुए नुकसान के बदले केंद्र से करीब दस हजार से अधिक के मुआवजे की मांग करेगी।

 

 

 

 

Advertising