तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा सुशील मोदी पर निशाना, पूछा यह सवाल

Friday, Apr 13, 2018 - 03:54 PM (IST)

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार ट्वीट करते हुए उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साध रहें हैं। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए सुशील मोदी से कई तीखे सवाल पूछे। 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए पूछा सुशील मोदी बताएं कि भाजपा पहले नीतीश कुमार को छोड़ेगी या नीतीश कुमार भाजपा को पहले छोड़ेंगे? अगर नीतीश कुमार भाजपा को छोड़ेंगे तो क्या सुशील मोदी फिर भी उन्हें विकास पुरुष और सेलेक्टिव भ्रष्टाचार के विरुद्ध लड़ने वाला क्रांतिकारी साथी बताएंगे? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ट्वीट का Print shot रखिएगा।

इससे पहले नेता प्रतिपक्ष ने ट्वीट करते हुए कहा कि अफवाह मियां सुशील मोदी जी, आपमें 28 वर्षीय नौजवान की खुली बहस की चुनौती स्वीकार करने की हिम्मत नहीं है क्या? उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जल्दी कोई और खुलासा नहीं करेंगे तो खुलासा मास्टर का खिताब आपको कैसे मिलेगा? अपनी पार्टी के बॉस की डांट से नहीं डरिएगा वो आपसे बहुत जूनियर है।

तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी के मुम्बई में आयोजित बिहार फाउंडेशन के कार्यक्रम में शामिल होने पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि और थोड़े दिन सरकारी खर्चे पर मुंबई जाकर सिनेमा देख लीजिए क्योंकि जल्दी ही आपकी छुट्टी होने वाली है। आपके बॉस को पता लग गया है कि आप नीतीश कुमार के मुख्य प्रवक्ता हैं बीजेपी के नहीं।

Punjab Kesari

Advertising