तेजस्वी का नीतीश पर हमला, कहा- जब फंसते हैं तो यू-टर्न मारते हैं

Thursday, Jan 25, 2018 - 12:30 PM (IST)

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने एक और पलटी मारते हुए नंदन गांव की घटना में डीजीपी को हिरासत में लिए लोगों को छोड़ने का आदेश दिया है। उन्होंने नीतीश कुमार पर करारा तंज कसते हुए कहा कि 2 हफ्तों की लंबी चुपी तोड़ तेजस्वी के दौरे के बाद ही यह बात क्यूं बतानी पड़ी? गजब है! जब फंसते हैं तो अचानक ऐसे ही यू-टर्न मारते हैं। उन्होंने कहा कि हम ऐसे ही घुटने टेकने को मजबूर करते रहेंगे। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार राजनीति की एबीसीडी के अगर इतने ही प्रखर ज्ञाता और विधाता है तो अपने चुनाव में प्रोफेशनल पीआर एजेंट भाड़े पर क्यूं रखे थे? उन्होंने कहा कि राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी नीतीश पर गंभीर आरोप लगाया था कि उन्होंने खजाने के हजारों करोड़ रुपए मार्केटिंग पर लुटाए थे। 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की एबीसीडी वाली राजनीति से हमारी “क,ख,ग,घ” वाली राजनीति लाख गुणा सही है। हम उनकी तरह जमीर, नीति, सिद्धांत और विचार बेचकर मौकापरस्त राजनीति नहीं करते। उन्होंने कहा कि हमारा विचार अडिग है। हम फासीवाद से डरकर पलटी नही मारते बल्कि लड़ते हैं।

Advertising