जनसभा कार्यक्रम की इजाजत रद्द करने पर भागलपुर में धरने पर बैठे तेजस्वी

Thursday, Aug 17, 2017 - 02:40 PM (IST)

भागलपुरः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपनी जनादेश अपमान यात्रा के दौरान भागलपुर स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गए। जानकारी के अनुसार, भागलपुर के सबौर में तेजस्वी द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया लेकिन जिला प्रशासन ने कार्यक्रम की इजाजत को रद्द करते हुए इलाके में धारा 144 लगा दी, जिससे तेजस्वी क्रोधित हो गए और स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गए। तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि यह धारा नीतीश कुमार के कहने पर ही लागू की गई है।

तेजस्वी ने नीतीश कुमार तथा भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह सब इन लोगों की ही मिली भगत है। भाजपा और नीतीश कुमार नही चाहते कि वह भागलपुर आए क्योंकि उनको भागलपुर के सृजन घोटाले की पोल खुलने का डर है। उनका कहना है कि इस घोटाले में जदयू और भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं। तेजस्वी ने कहा है कि वह इस घोटाले से जुड़े लोगों का पर्दाफाश करके रहेंगे। बता दें कि राजद द्वारा इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा करने की मांग की गई है। 

तेजस्वी जनसभा की इजाजत को रद्द करने को लेकर भड़के हुए थे। तेजस्वी अपने समर्थकों के साथ करीब दो घंटे तक धरने पर बैठे रहे। इसके बाद भागलपुर के एसएसपी मनोज कुमार तेजस्वी को समझाकर अपने साथ होटल ले गए। 


 


 

Advertising