न्याय यात्रा के दौरान सहरसा पहुंचे तेजस्वी, पीएम मोदी पर साधा निशाना

Tuesday, Feb 20, 2018 - 07:19 PM (IST)

सहरसा(रंजीत सिंह): बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपनी न्याय यात्रा के दूसरे चरण में मंगलवार को सहरसा पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव द्वारा आयोजित जनसभा में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी और केन्द्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते थे कि वह देश के चौकीदार बनकर खजाने की रक्षा करेंगे लेकिन इसके बावजूद गरीब लोगों का पैसे लूट पूंजीपति गायब हो रहें हैं। उन्होंने कहा कि देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए कहा जा सकता है कि देश आपातकाल की स्थिति से गुजर रहा है। तेजस्वी का कहना है कि मोदी ने देश के लोगों के साथ विश्वासघात किया है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फंसे हुए हैं। मोदी जी के पास बिहार के विकास पर ध्यान देने के लिए समय नहीं है। न्याय यात्रा पर उनके साथ सहरसा के राजद की विधायक अरुण कुमार यादव, राजद के जिलाध्यक्ष सहरसा समेत कई पुराने राजद के दिग्गजों ने भी शिरकत की।

बता दें कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में रांची की होटवार जिले में सजा भुगत रहें हैं। लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव अपने पिता को इंसाफ दिलाने के लिए न्याय यात्रा पर निकले हैं। 

Advertising