रैली में तेजप्रताप का लालू अंदाज बना चर्चा का विषय

Monday, Aug 28, 2017 - 10:29 AM (IST)

पटनाः पटना के गांधी मैदान में हुई राजद की रैली में अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार ने मिलकर भाजपा और नीतीश सरकार पर खूब हमला बोला। लालू यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का लालू अंदाज चर्चा का विषय बन गया। तेजप्रताप ने शंखनाद के साथ अपने भाषण की शुरुआत की। उन्होंने बिल्कुल लालू प्रसाद के अंदाज में भाषण देते हुए अपने विरोधी दल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं तब तक सोऊंगा नहीं, जब तक भाजपा को चीर ना दूं।

तेजप्रताप ने अपने भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन और खुद को श्रीकृष्ण कहा। तेजप्रताप यादव ने अपने भाषण के दौरान कहा है कि पापा सोचेंगे कि मैंने उनका भाषण चुराया है, लेकिन जो सच है वो मैं बोलकर ही रहूंगा। बता दें कि इस रैली को 'देश बचाओ और भाजपा भगाओ' नाम दिया गया। कई विषयों को लेकर यह रैली चर्चा में रही। कभी लालू यादव द्वारा शेयर की गई रैली की फोटो तो कभी तेज प्रताप यादव का भाषण।

लालू यादव और उनके परिवार के अतिरिक्त शरद यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, गुलाम नबी आजाद, सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन, एनसीपी के तारिक अनवर इस रैली में शामिल हुए थे। 

 


 

Advertising