लालू की सजा के बाद PM मोदी पर बरसे तेज प्रताप और तेजस्वी

Saturday, Jan 06, 2018 - 06:11 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के देवघर कोषागार के मामले में रांची की सीबीआई कोर्ट द्वारा साढ़े तीन साल की सजा सुनाई गई और पांच लाख का जुर्माना लगाया गया है। इस पर लालू के दोनों बेटों तेजस्वी और तेजप्रताप यादव ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है।

तेजप्रताप यादव का कहना है कि लालू यादव शेर हैं और हम शेर के पुत्र हैं। उन्होंने कहा कि हमें न्यायिक प्रणाली पर पूरा भरोसा है। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह बैठ कर मलाई खा रहें हैं। गरीब लोगों के लिए आवाज उठाने वालों को दबाया जा रहा है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम पूरे दस्तावेजों के साथ फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि लालू जी को जमानत मिल जाएगी, हमें न्यायपालिका पर भरोसा है, हम झुकने वाले नहीं है। तेजस्वी ने कोर्ट के फैसले के बाद प्रेस कांफ्रेस कर कहा कि लालू एक विचारधारा हैं उनकी आवाज को दबाने के लिए साजिश रची जा रही है। लालू जी ने राज्य के हित में सभी गिले शिकवे भुलाकर नीतीश कुमार के साथ समझौता किया था। उन्होंने कहा कि कोई कितना भी षड्यंत्र रच ले बिहार की जनता किसी के झांसे में नहीं आने वाली है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का कहना है कि लालू जी लोगों के दिल में बसते हैं, उनको लोगों के दिलों से निकालना नामुमकिन है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा और नीतीश कुमार ने साजिश के तहत लालू प्रसाद यादव को फंसाया है। 
 

Advertising