''बड़ी मुश्किल है, खोया मेरा दिल है'', जब तेजस्वी यादव ने अभिजीत के साथ मिलाया सुर...वीडियो वायरल

Sunday, Jan 29, 2023 - 09:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बॉलीवुड सिंगर अभिजीत के साथ सुर के सुर मिलाते दिखे। तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे सिंगर अभिजीत के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं। बिहार के औरंगाबाद जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में अभिजीत के साथ तेजस्वी यादव ने गाना गाया। तेजस्वी ने 'बड़ी मुश्किल है, खोया मेरा दिल है' गाना गाया। गाना शाहरुख खान की 1994 की फिल्म 'अंजाम' का है, जिसे अभिजीत ने आवाज दी थी।

 

तेजस्वी द्वारा शेयर किया गया वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तेजस्वी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि औरंगाबाद जिले के देव में आयोजित सूर्य महोत्सव, 2023 के उद्घाटन के अवसर पर हिन्दी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य जी ने आखिरकार सुर में सुर मिलाने पर मजबूर कर ही दिया।'

 

कई यूजर्स अभिजीत के उन बयानों की भी चर्चा कर रहे हैं जिसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के विचारों का समर्थन करते रहे हैं, जबकि तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी राजद इसके ठीक उलट बातें करती रही है। वहीं, कई यूजर्स ने कहा कि ऐसे मौकों को राजनीति की नजर से नहीं देखना चाहिए।

Seema Sharma

Advertising