चलती गाड़ी से पैदल जा रहे लोगों पर फेंका तेजाब, छह लोग झुलसे

Monday, May 07, 2018 - 06:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोलकाता शहर के दक्षिणी हिस्से में स्थित पंडितिया रोड पर चलती गाड़ी में सवार लोगों ने कथित तौर पर पैदल चल रहे कुछ लोगों पर ज्वलनशील पदार्थ फेंका। जिससे पांच महिलाओं समेत छह लोग घायल हो गए।

शहर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में बताते हुए कहा कि यह घटना बीती रात करीब 9:30 हुई, जब पीड़ित वहां से पैदल जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने गाड़ी का पीछा किया, लेकिन ड्राइवर और उसमें सवार लोग गाड़ी छोड़कर भाग गए।

कोई खास व्यक्ति नहीं था निशाने पर
उन्होंने बताया कि कार सवार लोगों ने पैदल चल रहे लोगों पर हमला किया और उनके निशाने पर कोई व्यक्ति विशेष नहीं था। कोलकाता पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) मिराज खालिद ने कहा कि हमने गाड़ी की पहचान कर ली है। रविंद्र सरोवर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। हम चश्मदीदों और पीड़ितों से बात कर रहे हैं। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि ड्राइवर रिकी मंडल अभी पकड़ से दूर है, गाड़ी के मालिक ने उसे काम पर रखा था। हमने कालीघाट इलाके के उस कमरे की पहचान कर ली है, जहां वह ठहरा था, लेकिन वह कमरे में नहीं मिला, उसकी तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि चश्मदीदों के बयान से ऐसा लगता है कि गाड़ी में चार से पांच लोग सवार थे। हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं। 

Yaspal

Advertising