आंध्र प्रदेश में अमित शाह का विरोध, TDP कार्यकर्ताओं ने काफिले पर फेंका पत्थर

Friday, May 11, 2018 - 05:31 PM (IST)

अमरावती : तिरुपति के अलीपीरी में शुक्रवार को उस समय तनाव पैदा हो गया जब तेलुग देशम पार्टी (तेदेपा) के कार्यकर्ताओं ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनके काफिले के एक वाहन पर कथित रूप से पत्थर फेंका गया। इस घटना के समय शाह तिरूमला पहाडिय़ों से रेनीगुंता हवाई अड्डे की तरफ जा रहे थे।

TDP कार्यकर्ता वादे पूरे करने की कर रहे थे मांग
तेदेपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए मांग की कि केन्द्र पुनर्गठन अधिनियम , 2014 में आंध्र प्रदेश को किए गए सभी वादे पूरा करे और राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दे। इस घटना के बारे में पता लगने पर मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने कार्यकर्ताओं की आलोचना की और उन्हें चेताया कि अनुशासनहीनता के इन कृत्यों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उपमुख्यमंत्री (गृह) एन चीना राजप्पा ने कहा कि कुछ ‘अज्ञात बदमाशों ने’ एक पत्थर फेंका जो शाह के काफिले के एक वाहन पर जाकर टकराया। उन्होंने कहा , ‘शाह के वाहन पर कोई पत्थर नहीं टकराया। पत्थर शाह की कार के पीछे एक अन्य वाहन से टकराया। हमें नहीं पता कि कहीं कुछ बदमाशों ने खुद को तेदेपा कार्यकर्ता बताकर यह कृत्य किया।’मुख्यमंत्री के हवाले से तेदेपा ने एक बयान में कहा कि उन्होंने पार्टी नेताओं से यह सुनिश्चित करने को कहा कि इस तरह की घटनाएं फिर नहीं हों। 

shukdev

Advertising