देर से आने पर नहीं मिली प्लेन में एंट्री, TDP संसद ने एयरपोर्ट पर की बदसलूकी

Thursday, Jun 15, 2017 - 09:56 PM (IST)

विशाखापत्तनम: तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) सांसद जे.सी. दिवाकर रेड्डी ने वीरवार को यहां देरी से पहुंचने पर एयरलाइन द्वारा हैदराबाद जाने वाले विमान में प्रवेश नहीं देने के बाद हवाई अड्डे पर कथित रूप से हंगामा किया। उड्डयन नियामक डीजीसीए के नियमों के अनुसार, एयरलाइंस रवानगी से 45 मिनट पहले सभी घरेलू उडानों के लिए चेक इन काउंटर बंद कर देती हैं। 

 

— ANI (@ANI_news) June 15, 2017 


एक सूत्र ने कहा कि आन्ध्र प्रदेश के अनंतपुर लोकसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि रेड्डी फ्लाइट के लिए देर से पहुंचे और इसलिए उन्हें इसमें सवार होने की अनुमति नहीं दी गई। उन्हें इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई 608 से यात्रा करनी थी जिसे सुबह आठ बजकर दस मिनट पर विशाखापत्तनम हवाई अड्डे से हैदराबाद रवाना होना था। एयरलाइन सूत्र ने कहा, "जब एयरलाइन स्टाफ ने जानकारी दी कि वह देरी से आए हैं तथा उन्हें बोर्डिंग पास जारी नहीं किया जा सकता, गुस्साए रेड्डी चेक इन काउंटर के पास स्थित इंडिगो के कार्यालय गए और हंगामा किया।"  
 

संपर्क किए जाने पर इंडिगो ने कहा कि उसने घटना की जांच शुरू की है लेकिन इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ कहने से इंकार किया। पिछले साल उन्होंने इसी कारण से फ्लाइट छूट जाने पर विजयवाडा में गणवरम हवाई अड्डे पर एयर इंडिया कार्यालय में कथित रूप से फर्नीचर तोड़ दिया था। केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू भी तेदेपा के ही सदस्य हैं।

 

Advertising