Tamil Nadu: नारिमेदु में स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, अभिभावकों में मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 05:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु में सोमवार को नारिमेदु स्थित केंद्रीय विद्यालय सहित कुछ स्कूलों को कथित तौर पर बम से उड़ाने की धमकी दी गई। धमकी के बाद से अभिभावकों और स्कूल प्रबंधन में दहशत फैल गई और प्रबंधन को बच्चों को जल्दी घर भेजने पर मजबूर होना पड़ा। बम तलाशी एवं निरोधक दस्ते (बीडीडीएस) सहित पुलिस की टीमें केंद्रीय विद्यालय और शहर के तीन अन्य स्कूलों में पहुंचीं तथा गहन जांच की।

एहतियात के तौर पर अग्निशमन और बचाव सेवा कर्मियों को भी स्कूलों में भेजा गया। पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ईमेल के जरिए स्कूलों को दी गई बम की धमकी एक अफवाह प्रतीत होती है। अज्ञात प्रेषक की पहचान का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।'' प्रसारित हो रहे वीडियो में माता-पिता अपने बच्चों को घर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

एक अभिभावक ने बताया कि स्कूल प्रबंधन द्वारा मैसेज किए जाने के बाद वह सुबह अपने बेटे को लेने के लिए स्कूल पहुंचे। एक अभिभावक ने कहा, ‘‘ऐसा प्रतीत होता है कि कोई खतरा नहीं है। लेकिन धमकी भरे मेल के कारण स्कूल प्रबंधन ने कहा कि हम एहतियात के तौर पर अपने बच्चों को लेने आ सकते हैं।'' स्कूलों में मौजूद पुलिस कर्मियों ने भीड़ को नियंत्रित किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News