तमिलनाडु : मदुरई के मीनाक्षी मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, की पूजा-अर्चना

Thursday, Apr 01, 2021 - 11:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पांच राज्यों में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी बंगाल से लेकर तमिलनाडु तक रैली कर रहे हैं। इसी क्रम में निर्धारित जनसभा को संबोधित करने के बाद वे तमिलनाडु के मदुरई शहर स्थित मीनाक्षी मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। मंदिर परिसर में पहुंचते ही प्रधानमंत्री मोदी ने विधि के अनुसार पूजा सामग्री खरीदी और फिर मंदिर के अंदर प्रवेश लेकर पूजा की। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मीनाक्षी सुन्दरेश्वरर मंदिर पहुंचे तो वहां पर बड़ी संख्या में समर्थक भी पहुंचे। इस पर प्रधानमंत्री ने उनका अभिवादन स्वीकार किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मीनाक्षी सुन्दरेश्वरर मंदिर पहुंचे तो उनकी वेशभूषा एकदम पारंपरिक रही। प्रधानमंत्री तमिलनाडु के पारंपरिक परिधान में दिखे। 

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस भी मंदिर में जाते हैं उस राज्य के कल्चर के हिसाब से परिधानों को धारण करते हैं। मीनाक्षी सुन्दरेश्वरर मंदिर में पूजा के दौरान प्रधानमंत्री वहां के लोगों से बात करते हुए नजर आए। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान मीनाक्षी मंदिर की मान्यताओं के बारे में जाना। 

इससे पहले गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल और असम में कई रैलियां कीं। उन्होंने बंगाल के उलूबेरिया में CM ममता बनर्जी पर तंज कसा। मोदी ने कहा कि उन्होंने सुना है कि ममता किसी और सीट से भी नामांकन भरने वाली हैं। पहले उन्होंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला लिया और नंदीग्राम के लोगों ने उन्हें जवाब दे दिया है। अब यदि वो कहीं और से भी चुनाव लड़ती हैं तो बंगाल की जनता उन्हें जवाब देने के लिए तैयार है।

 

Pardeep

Advertising