जयललिता पर शनि हावी, 2017 तक गंभीर रोग से गुजरना पड़ेगा

Thursday, Oct 27, 2016 - 12:53 PM (IST)

चेन्नई: मिथुन लग्र सिंह राशि तथा सूर्य की कुंभ राशि में मघा नक्षत्र के तीसरे चरण में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता का जन्म होने के कारण ऐसे जातक को प्रेम में मनचाहा संतोष नहीं मिलता, जनता के आगे आने वाले किसी वृत्ति में योग और नाम कमाते हैं। उन्हें जनता का प्यार मिलता है। जन्मपत्री के दशम भाव में शुक्र उच्च का होने के कारण ऐसा जातक कला के क्षेत्र में प्रगति के झंडे गाड़ता है। हर काम बड़े पैमाने पर करने का झुकाव रहता है और अत्यंत यशस्वी व्यक्ति इनकी ओर आकर्षित होते हैं। छोटे और अधीर लोग इनकी पूजा करते हैं। विपरीत लिंगियों पर इनका काफी प्रभाव रहता है। फिर भी कत्र्तव्य की पुकार के लिए अपने सुखों का त्याग करने के लिए तैयार हो जाते हैं। स्वयं को आदर्शवादी स्वप्र देखने वाला नायक समझते हैं और सफल भी होते हैं।

जयललिता की मदद के लिए भागे आएंगे लोग
जयललिता की जन्म कुंडली में ग्रह योग इतने अच्छे हैं कि सहज उदारता से जब किसी संकट में फंस जाएंगी तो लोग इनकी सहायता के लिए भागे आएंगे। चंद्र-मंगल का महालक्ष्मी राजयोग तथा राहू का लाभ घर में बैठने के कारण ऐसे जातक पर काले धन तथा लक्ष्मी की अटूट कृपा बनी रहती है तथा देश में उसके नाम का डंका बजता है तथा सूर्य-बुद्ध का राजयोग होने के कारण ऐसा जातक विलक्षण प्रतिभा का एवं व्यक्तित्व का धनी होता है परन्तु भाग्य स्थान का मालिक शनि का द्वितीय भाव में होने के कारण ऐसे जातक का अंतिम समय कष्टदायक होता है तथा शत्रुओं के षड्यंत्र में फंस जाता है।

2017 तक जयललिता को गंभीर रोग के दौर से गुजरना पड़ेगा
 छठे स्थान (शत्रु एवं रोग) का मालिक मंगल तृतीय भाव में बैठने के कारण ऐसे जातक को गुप्त शत्रुओं के हमलों से भारी मान व धन हानि उठानी पड़ती है तथा निमोनिया, भवांस नली, फेफड़ों में कमजोरी, रक्त संचार में गड़बड़ी, दिल की धड़कन तेजी और कमजोरी का शिकार हो जाते हैं। वर्तमान में इनको मार्केश की महादशा चल रही है तथा 17 जनवरी, 2017 तक इनको गंभीर रोग के दौर से गुजरना पड़ेगा। अगर इस समय वह कुछ गोपनीय उपाय कर लें तो मौत के मुंह से निकल सकती हैं तथा यह गुप्त शत्रुओं के षड्यंत्र का शिकार हो रही हैं जो इनके लिए मानहानि, धनहानि तथा कष्टदायक सिद्ध होगा, यानी तमिलनाडु की मुख्यमंत्री पर शनि हावी है।
 

पं. अशोक प्रेमी बंसरीवाला, नारनौल (हरियाणा)
 


वीडियो देखने के लिए क्लिक करें
Advertising