तमिलनाडुः स्कूल में गैस रिसाव, कई छात्र अस्पताल में भर्ती, 3 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 10:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः शहर के तिरुवोटियूर स्थित मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल के परिसर में संदिग्ध रासायनिक रिसाव के कारण कुछ छात्र बीमार हो गए और तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कुछ छात्रों ने सांस लेने में कठिनाई और आंखों में जलन आदि की शिकायत की। कई अन्य छात्रों ने मतली की शिकायत की। इसके बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। 

बाद में एक छात्रा ने बताया कि ‘‘सांस लेने में दिक्कत होने पर हममें से कुछ को ताजी हवा लेने के लिए कक्षा से बाहर भागना पड़ा। यहां तक ​​कि हमारे शिक्षकों को भी सांस लेने में कठिनाई हो रही थी। कुछ छात्र बेहोश भी हो गए थे, जिन्हें हमारे शिक्षक होश में लाए।'' 

उसने आगे बताया कि उसे मतली महसूस हो रही थी। कई छात्रों को घुटन महसूस होने के बाद स्कूल प्रबंधन को एंबुलेंस बुलानी पड़ी और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। स्कूल पहुंचे अभिभावकों ने भी अपने बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कई बच्चों का बाह्य रोगी के तौर पर उपचार किया गया। 

पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि रासायनिक रिसाव स्कूल से हुआ या उस स्थान से हुआ जहां रासायनिक कारखाना स्थित है। पुलिस ने बताया कि यहां स्टेनली सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती तीन छात्रों की हालत स्थिर बताई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News