तमिलनाडु: कांग्रेस उम्मीदवार माधव राव का कोरोना से निधन, श्रीविल्लिपुत्तूर सीट से लड़ रहे थे चुनाव

Sunday, Apr 11, 2021 - 03:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु में 6 अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव में श्रीविल्लिपुत्तूर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पीएसडब्ल्यू माधव राव का covid-19 से संबंधित जटिलताओं के कारण रविवार को निधन हो गया। राव के दामाद के. राजीव ने कहा कि राव 63 साल के थे और उनके परिवार में सिर्फ उनकी बेटी हैं। उन्होंने बताया कि राव का मदुरै के एक निजी अस्पताल में आज सुबह निधन हो गया, जहां उन्हें 20 मार्च को भर्ती कराया गया था। कांग्रेस के सचिव और तमिलनाडु प्रभारी संजय दत्त ने ट्वीट करके कहा कि उन्हें covid-19 के कारण राव के निधन के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ है।

 

दत्त ने कहा कि उनके परिवार को हमारी हार्दिक संवेदनाएं। हम उनके साथ दुख की इस घड़ी में खड़े हैं और राव की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं। अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता ओ पनीरसेल्वम तथा द्रमुक के प्रमुख एम के स्टालिन ने राव के निधन पर दुख जताया है। उपमुख्यमंत्री पनीरसेल्वम ने राव के परिवार को तथा कांग्रेस को अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। स्टालिन ने कहा कि राव का निधन श्रीविल्लिपुत्तूर के लोगों और कांग्रेस पार्टी के लिए बड़ा नुकसान है।

 

द्रमुक प्रमुख ने सार्वजनिक जीवन में शामिल लोगों से एहतियात बरतने और टीका लगवाने का आग्रह किया। तमिलनाडु में 6 अप्रैल को चुनाव हुआ था और मतगणना दो मई को होनी है। अगर कांग्रेस के उम्मीदवार चुनाव में जीत हासिल करते हैं तो श्रीविल्लिपुत्तूर में बाद में उपचुनाव होगा।

Seema Sharma

Advertising