क्वारैंटाइन सेंटर में कपड़े उतार कर घूम रहे तबलीगी जमात के लोग, नर्सों से की बदसलूकी

Thursday, Apr 02, 2020 - 11:57 PM (IST)

गाजियाबाद: तबलीगी जमात की मरकज में शामिल हुए इस्लामिक लोगों ने देश में बवाल मचा रखा है। इन जमातियों में बहुत से लोग अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और बहुत से लोग कोरोना संक्रमित होने से अपनी जान गवां चुके हैं। सबसे बडी बात तो ये है कि तबलीगी जमात मरकज में हिस्सा लेने के बाद ये देश के कोने-कोने में पहुंच चुके हैं, और इस दौरान वो अपने साथ कोरोना वायरस संक्रमण नामकी महामारी को भी लेकर पहुंचे हैं। इस बीच गाजियाबाद के एमएमजी अस्पताल में भर्ती जमाती लगातार अस्पताल के महिला स्टाफ के अभद्रता कर रहे हैं। इतना ही नहीं, ये लोग नर्सों के सामने ही कपड़े बदलने के लिए कपड़े खोल देते हैं। अब जिला प्रशासन इन लोगों को जेल की बैरक में बंद करने पर विचार कर रहा है। 


गाजियाबाद सीएमओ ने गुरुवार शाम जिले के डीएम से क्वारैंटाइन सेंटर में रह रहे तब्लीगी जमात के लोगों की शिकायत की है। सीएमओ ने कहा है कि एमजीएम हॉस्पिटल में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर में तब्लीगी जमात के लोग बिना पेंट के घूम रहे हैं और नर्सों की ओर देखकर भद्दे इशारे कर रहे हैं। इस मामले में डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी एमजीएम हॉस्पिटल पहुंच गई है। 


अस्पताल के सीएमएलस रविंद्र राणा ने बताया कि तबलीगी जमात से जुड़े जो कोरोना संदिग्ध भर्ती किए गए हैं, उनका व्यवहार बहुत गलत है। रविंद्र राणा ने बताया कि जमाती लगातार अश्लील हरकतें कर रहे हैं। ये लोग अस्पताल स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करते हैं, नर्सों के सामने ही कपड़े बदलने लगते हैं और छोटी-छोटी बात पर हंगामा करते हैं। जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद जिला प्रशासन इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अस्पताल में स्टाफ के साथ अश्लील हरकतें करने, हंगामा करने और नियमों का उल्लंघन करने के मामले में 6 जमातियों के खिलाफ कोतवाली घंटाघर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

shukdev

Advertising