लैपटॉप लेकर भागा Swiggy का डिलीवरी ब्वॉय, बोला- 15 हजार दो वरना...

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलंगाना के हैदराबाद जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां स्विगी का एक डिलीवरी ब्वॉय लैपटॉप लेकर भाग गया और उसे वापस करने के लिए 15 हजार रुपए की मांग कर रहा है।

जानिए क्या है मामला?
दरअसल, निष्ठा नाम की एक सिविल इंजीनियर ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पति ने स्विग्गी जीनी के माध्यम से एक लैपटॉप और अन्य सामान का डिलीवरी ऑर्डर किया था। स्विग्गी का डिलीवरी ब्वॉय लैपटॉप को एक ऑफिस से दूसरे ऑफिस ले जा रहा था, लेकिन आधे रास्ते में ही उसने अपना फोन बंद कर दिया और गायब हो गया। जब निष्ठा के पति ने स्विग्गी के कस्टमर केयर से संपर्क किया, तो उन्हें स्विग्गी की ओर से दो तस्वीरें भेजी गईं और कहा गया कि डिलीवरी ब्वॉय की पहचान करें। निष्ठा ने पोस्ट में बताया कि जब उन्होंने आधार कार्ड और पैन कार्ड की जानकारी के साथ डिलीवरी ब्वॉय का विवरण निकालने की मांग की, तो स्थिति और जटिल हो गई।

'लैपटॉप चाहिए, तो 15 हजार रुपए दो....'
जब पति-पत्नी ने व्हाट्सएप के माध्यम से डिलीवरी ब्वॉय से संपर्क किया, तो उसने बताया कि उसका एक दोस्त उसकी लॉगिन आईडी का इस्तेमाल करके डिलीवरी कर रहा है। इसके बाद एक मैसेज आया जिसमें लिखा था कि यदि उन्हें लैपटॉप चाहिए, तो उन्हें 15 हजार रुपए भेजने होंगे।

स्विगी ने क्या कहा?
स्विगी के कस्टमर केयर ने निष्ठा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि उन्होंने इस मामले की जांच की है और डिलीवरी ब्वॉय को उनके प्लेटफॉर्म से हटा दिया है। हालांकि, इस मामले पर लोगों ने कई सवाल उठाए हैं और कई लोग डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कुछ लोगों ने इस मामले को लेकर पुलिस से संपर्क करने की सलाह भी दी है, ताकि इस अपराध की गंभीरता से जांच की जा सके और दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News